Menu
blogid : 15460 postid : 609549

मम्मी घर से निकाल देंगी अगर धोनी का नाम लिया तो!!

पोस्टमॉर्टम
पोस्टमॉर्टम
  • 22 Posts
  • 17 Comments

dhoniभारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह पूजा जाता है, यह बात तो हम सभी जानते ही थे लेकिन यह बात हाल ही के वर्षों में जाहिर हुई है कि क्रिकेट प्लेयर्स हमारे जीवन में कितनी ज्यादा अहमियत रखते हैं. देखिए यह बात तो शत-प्रतिशत सच है कि हमारे युवाओं के लिए दो क्षेत्रों में काम करने वाले लोग रोल मॉडल होते हैं, एक तो पर्दे के स्टार और दूसरे क्रिकेट फील्ड पर उछल कूद करने वाले सितारे. कौन सा हीरो क्या पहनता है,क्या करता है, कहां जाता है, क्या खाता है सबकुछ उन्हें जानना है और अगर जेब में पैसा और ममी-पापा की आज्ञा रहे तो वह वो सबकुछ कर सकते हैं जो उनके फेवरेट स्टार या क्रिकेटर करते हैं.




‘थैंक्यू बेटा’ से ‘लव यू डार्लिंग’ तक का सफर


शाहरुख, आमिर, सलमान जैसे सिनेस्टार्स पर जान छिड़कने वाले तो बहुत लोग हैं ही लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल और उनकी लुक को देखकर बहुत से लोगों ने उन्हें भी अपना रोल मॉडल बना लिया है. ये वो लोग हैं जो हर तरह से माही को कॉपी करने की कोशिश में लगे रहते हैं परंतु…


परंतु जहां पहले सलमान खान के ‘तेरे नाम’ हेयर स्टाइल को कॉपी करने के बाद ना जाने कितने लड़कों के ब्रेक-अप हो गए थे वहीं अब अगर धोनी के नए हेयर स्टाइल को कॉपी किया गया तो यकीन मानिए घरवाले तक आपको पहचानने से इंकार कर देंगे.


चैंपियंन लीग की शुरुआत से पहले धोनी ने अपने नए हेयर कट के साथ कैमरा क्या फेस किया उनके चाहने वालों को तो जैसे हर्ट अटैक ही आ गया. सिर के आधे से ज्यादा बाल गायब !! अरे भई ये कौन सा स्टाइल है जिसे देखकर दूसरे ही डर जाएं. धोनी, अब ये मत सोचना कि हम आपके नए लुक की आलोचना कर रहे हैं, हम तो आपकी हिम्मत की दात दे रहे हैं कि आपने ऐसे खौफनाक हेयरकट रखने की हिम्मत तो की.


तो क्या फेसबुक पर ही आएगी क्रांति?

जब “मैं” हूं तो पोर्न वीडियो देखने की क्या जरूरत

गैंगरेप की बात तो बस एक अफवाह थी !!



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh