Menu
blogid : 15460 postid : 672567

अब ‘समलैंगिक’ कांग्रेसियों से कौन बचाएगा बाबा को

पोस्टमॉर्टम
पोस्टमॉर्टम
  • 22 Posts
  • 17 Comments

भईया अब तो हद ही कर दी……बड़बोले रामदेव बाबा भी ना बिना सोचे-समझे पता नहीं क्या-क्या बोल जाते हैं. अच्छी भली योगा सिखा रहे थे ना जाने क्यों बोरिंग सी राजनीति में पैर अड़ाने का जिम्मा संभाल लिया. हम यह कहने वाले कौन होते हैं कि बाबा को सिर्फ योगा ही करनी चाहिए, लेकिन ये तो ध्यान रखो कि बिना सिर-पैर की बातें कर आप क्यों अपनी जग-हंसाई करने में लगे हैं. ओह सॉरी, जग-हंसाई की बात से याद आया इन्हें तो इसका भी अनुभव है क्योंकि जब रामलीला मैदान में बाबाजी अनशन पर बैठे थे तब अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए  वह महिलाओं के वस्त्र पहनकर भागे थे उस समय भी तो लोग उन पर ठहाके मार-मार के हंस रहे थे.



अब देखो बड़बोले बाबा ने फिर अपना मुंह खोला और जनता को अपने ऊपर हंसने का एक मौका दे दिया. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 को बरकरार रखते हुए समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी में रखा. हम भी ना क्या बताने बैठ गए आपको, ये तो आपको याद ही होगा. अगर ये याद है तो इसे अपराध बताए जाने के विरोध में शुरू हुए आंदोलनों से भी आप भली भांति परिचित ही होंगे कि किस तरह कांग्रेस धारा 377 को बरकरार रखने जैसे निर्णय का मुखर विरोध कर रही है.


अरे ये क्या, सनी लियोन तो शर्मीली निकलीं !!


कांग्रेस के इस विरोध पर योग गुरु रामदेव बाबा ने भी अपना मुंह खोल दिया है और उनका यह मानना है कि वे कांग्रेसी जो सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध कर रहे हैं वह सब के सब समलैंगिक हैं. बड़बोले बाबा यहीं नहीं रुके ‘आप’ की जीत पर भी उन्होंने अपना मुंह खोला और जब खोला तो भई क्या बोला ये भी सुन लीजिए. उनका कहना था कि संसद में दो-चार झाड़ू लगाने वाले भी होने चाहिए. बेचारे बाबा शायद ये नहीं जानते कि वो दो-चार नहीं बल्कि पूरे 28 हैं. चलिए कोई बात नहीं बाबा हैं, बाबा से कौन पंगा ले. वो बोलते हैं, दिनभर बोलते हैं, बोलते ही रहते हैं और मौका मिलते ही बोलते हैं.



पर ये क्या सभी कांग्रेसियों को समलैंगिक करार देकर आपने तो बहुत बड़ा पंगा ले लिया. भई अब आपको उन ‘समलैंगिक’ कांग्रेसियों के कोप से कौन बचाएगा यह तो राजमाता ही निर्धारित करेंगी बहरहाल हम तो आपको यही सलाह देंगे कि भले ही भारतीय लोकतंत्र का हिस्सा होने की वजह से आपको भी बोलने का अधिकार है लेकिन हर मौके-बेमौके इस अधिकार का प्रयोग करना भी तो सही नहीं है.


बलात्कार नहीं रुकेगा इसलिए एंजॉय करो

सच में पूनम पांडे और राखी से डर गईं बॉबी ?

जब “मैं” हूं तो पोर्न वीडियो देखने की क्या जरूरत


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh